FRONT FACE News
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

रोटरी क्लब और मोटवानी कंसलटेंसी द्वारा आयोजित चित्रकला प्रतियोगिता 11 फरवरी को

रोटरी क्लब और मोटवानी कंसलटेंसी द्वारा आयोजित चित्रकला प्रतियोगिता 11 फरवरी को 

रायगढ़। रोटरी क्लब ऑफ रायगढ़ स्टील सिटी एवं मोटवानी कंसलटेंसी रायगढ़ द्वारा स्कूली छात्र-छात्राओं के लिए आयोजित चित्रकला प्रतियोगिता “सिट एंड ड्रा” आज दिनांक 11 फरवरी रविवार सुबह 9:00 बजे से स्थानीय कमला नेहरू उद्यान चक्रधर नगर रायगढ़ में प्रारंभ होगी इस संबंध में जानकारी देते हुए रोटरी क्लब के अध्यक्ष रोटेरियन अरविंद कुमार गर्ग एवं कार्यक्रम संयोजक प्रीतपाल सिंह टुटेजा ने बताया कि यह प्रतियोगिता निशुल्क है एवं इसमें रायगढ़ के सभी निजी एवं शासकीय स्कूलों के छात्र-छात्राओं
को आमंत्रित किया गया है ।
 ।
यह प्रतियोगिता सुबह 9:00 बजे से प्रारंभ होगी इसमें ड्राइंग शीट आयोजकों द्वारा उपलब्ध कराई जाएगी और बाकी ब्रश कलर इत्यादि सामान प्रतियोगी को स्वयं लेकर आना है। कार्यक्रम के उप संयोजक विनय केडिया एवं क्लब सचिव आकाश पुरसेठ ने बताया कि कार्यक्रम के सह प्रायोजक आलोक ड्रेसेस है । कार्यक्रम के मुख्य अतिथि हैं रायगढ़ नगर पालिक निगम आयुक्त सुनील कुमार चंद्रवंशी तथा निर्णायक दल में प्रताप सिंह खोडियार, नलिनी शर्मा, अनुराधा शर्मा, मनोज श्रीवास्तव, एवं श्रीकांत दीक्षित, शामिल है ।  प्रतियोगिता में पहले से पांचवी कक्षा के बच्चों के लिए विषय है “माय फेवरेट कार्टून” वही छठवीं से आठवीं तक के बच्चों के लिए विषय है “स्वच्छता” तथा नवमी से दसवीं के बच्चों के लिए विषय है  “माय फ्यूचर्स  डिवेलप इंडिया”
कार्यक्रम के प्रायोजक मोटवानी कंसल्टेंसी के संचालक गण  जवाहर मोटवानी एवं मानिक मोटवानी ने बताया कि सुबह 9:00 बजे से प्रतियोगिता आरंभ हो जाएगी 11:00 बजे तक की समय सीमा है 11 से 12 बजे तक निर्णय होगा और तत्पश्चात स्थल पर ही विजयी प्रतियोगियों को आलोक ड्रेसेस के सौजन्य से पुरस्कार प्रदान किया जाएगा तथा सभी प्रतियोगियों को मोटवानी कंसल्टेंसी की ओर से आकर्षक प्रमाणपत्र प्रदान किये जायेंगे । इस बीच  बच्चों के लिए जलपान की व्यवस्था भी मोटवानी कंसल्टेंसी द्वारा की गई है। रोटरी क्लब ऑफ रायगढ़  स्टील सिटी ने सभी बच्चों को समय पर उपस्थित होने की अपील की है ।
Front Face News
Author: Front Face News

Share this post:

खबरें और भी हैं...

[espro-slider id=160]

लाइव क्रिकट स्कोर

Gold Price


Gold price by GoldBroker.com

राशिफल

× How can I help you?