FRONT FACE News
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

चेट्रीचंड्र पर्व पर सार्वजनिक अवकाश की घोषणा से सिन्धी समाज में हर्ष की लहर

चेट्रीचंड्र पर्व पर सार्वजनिक अवकाश की घोषणा से सिन्धी समाज में हर्ष की लहर

रायगढ़। सिन्धी समाज के इष्ट देव भगवान श्री झूलेलाल जी के अवतरण दिवस पर छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा सार्वजनिक अवकाश की घोषणा का स्वागत करते हुए राष्ट्रीय सिंधु मंच (रजि ) की संस्थापक अध्यक्ष डॉ सपना कुकरेजा एवं राष्ट्रीय प्रवक्ता हीरा मोटवानी ने प्रसन्नता व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि यह समाज की बहुप्रतीक्षित मांग थी।  जिसमें समाज के विभिन्न संस्थाओं और विभिन्न पूज्य पंचायत की ओर से समय समय पर यह मांग रखी जाती रही है कि इस शुभ दिन पर सार्वजनिक अवकाश घोषित किया जाए ।  विगत एक जून 2022 को राष्ट्रीय सिंधु मंच (रजि ) ने भी तत्कालीन महामहिम राज्यपाल माननीया अनुसुइया उइके जी से सौजन्य भेंट कर उन्हें  अपने इष्ट देव भगवान श्री झूलेलाल जी के जन्मदिवस “चेट्रीचंड्र”  पर सार्वजनिक अवकाश घोषित करने हेतु एक अनुरोध पत्र सौंपा था ।

और अभी  5 मार्च को रायपुर में  प्रदेश के सभी पूज्य पंचायतों के महती सम्मेलन में माननीय मुख्यमंत्री जी के सम्मान समारोह के दौरान  जब  प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री विष्णु देव साय जी के समक्ष यह मांग रखी गई तो उन्होंने तत्काल ही इस पर विचार करते हुए इसकी घोषणा कर दी ।

निश्चित ही यह प्रदेश के सिंधी समाज के लिए एक प्रसन्नता का विषय है हम सभी राष्ट्रीय सिन्धी मंच के पदाधिकारी  सह संस्थापक एवं कार्यकारी अध्यक्ष महेश रोहरा , गंगाराम अमेसर ,अर्जुन दास लखवानी , रोमा वाधवानी ,अंकित केवलानी, अश्वनी वटवानी ,विजय देसुजा, दिव्या आडवाणी , कमल देसूजा, दीपक भटेजा गुरुबक्श जादवानी ,मनीष, राजा, सहित देश के विभिन्न राज्यों प्रतिनिधि सदस्य इस हेतु माननीय मुख्यमंत्री महोदय को हार्दिक धन्यवाद ज्ञापित करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं ।

Front Face News
Author: Front Face News

Share this post:

खबरें और भी हैं...

[espro-slider id=160]

लाइव क्रिकट स्कोर

Gold Price


Gold price by GoldBroker.com

राशिफल

× How can I help you?