FRONT FACE News
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सिन्धी समाज के प्रतिभाशाली विद्यार्थियों के लिए खुशखबरी

 

सिन्धी समाज के प्रतिभाशाली विद्यार्थियों के लिए खुशखबरी

UPSC की कोचिंग के लिए रजिस्ट्रेशन आरम्भ।

नागपुर। सिन्धी समाज के जन सहयोग से संचालित उदय अकादमी नागपुर में सिन्धी समाज के प्रतिभाशाली विद्यार्थियों के लिये IAS, IPS व IRS जैसी उच्च श्रेणी की प्रशासनिक सेवाओँ में चयन हेतु लगभग 9 महीनों के लिए UPSC परीक्षा की OFFLINE कोचिंग करवाई जाती है।
वर्तमान में अकादमी का तीसरा बैच चल रहा है, तथा चतुर्थ बैच ( जो फरवरी 2023 से शुरू होने वाला है) के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया आरम्भ हो चुकी है ।
उदय अकादमी नागपुर में समस्त भारत देश से सिर्फ 100 सिन्धी समाज के मेघावी विद्यार्थियों को ही प्रवेश दिया जाएगा।विद्यार्थियों का चयन ONLINE इंटरव्यू द्वारा मेरिट के आधार पर किया जाएगा।
अकादमी में सिन्धी ऐच्छिक विषय की कोचिंग व नागपुर में रहने की व्यवस्थाएं निशुल्क है व खाने (तीनो समय) की 9 महीनों के लिए घर जैसी उत्तम व्यवस्था है।
इसके अलावा अन्य सभी विषयों की कोचिंग के लिए पूरे सत्र लगभग 9 महीने की कोचिंग की फीस नाम मात्र 50000/- (पचास हज़ार ₹ )का शुल्क लिया जाता है ।
यहां यह स्पष्ट करना सही होगा कि  किसी भी विषय में स्नातक हो चुके तथा 21 वर्ष से 32 वर्ष की आयू के विद्यार्थी ही UPSC की परीक्षा दे सकते हैं।
12 वीं पास विद्यार्थी भी सिर्फ भविष्य में UPSC की परीक्षा देने के लिए इसमें OFFLINE माध्यम से अकादमी में एडमिशन ले सकते हैं, परन्तु उन्हें UPSC परीक्षा में स्नातक परीक्षा उतीर्ण होने के बाद ही शामिल होने की पात्रता होगी ।
अतः समाज के सभी सम्माननीय महानुभावों से निवेदन है कि कृपया सिन्धी समाज के हित में शुरू की गई इस अकादमी की सूचना अपने -अपने सिन्धी groups व रिश्तेदारों को भी भेजकर सहयोगी बनें ।
इच्छुक विद्यार्थी मो० न० पर व्हाट्सएप्प करें या email करें।

Dr Vinky Rughwani 93731 07141,Pratap Dewani 9370501122,Mr Rajesh Batwani  9370973088 Mrs Manju Kungwani 98224 65831 ,or email on udayacademy20@gmail.com,udayacademy.co.in,www.facebook.com/uday.academyy/,twitter.com/udayacademyias,instagram.com/udayacademy20,Pinterest: @udayacademy20,LinkedIn: www.linkedin.com/in/udayacademy

Front Face News
Author: Front Face News

Share this post:

खबरें और भी हैं...

[espro-slider id=160]

लाइव क्रिकट स्कोर

Gold Price


Gold price by GoldBroker.com

राशिफल

× How can I help you?